21 अक्तू॰ 2008

फतेहपुर में फ़िर होगा UNISON - 2008

फतेहपुर जनपद से जुड़े सभी लोगों का एक आयोजन पूर्व में UNISON - 2006 के रूप में पूर्व में किया गया था । जिसे विपुल नारायण सिंह व उनके अन्य सहयोगियों द्वारा किया गया था । सफलता और असफलता से परे यह एक नई शुरुवात थी और इसका श्रेय इसके आयोजकों को मिलना ही चाहिए था । बहरहाल उसी कड़ी को आगे बढाते हुए इस बार इसका आयोजन का बीडा अभिनव गुप्ता व उनके सहयोगियों द्वारा पुनः किया जा रहा है।
इस बार इसका आयोजन संभावित रूप से शायद 29 अक्टूबर 2008 को होगा , जगह व आयोजन तिथि जल्दी ही अन्तिम रूप से घोषित की जाएँगी ।
इससे जुड़ी संभवित जानकारी का केन्द्र याहू पर बना फतेहपुर ग्रुप है । आप सभी फतेहपुर वासियों में जो भी शहर में हैं या बाहर रह रहे हैं से निवेदन है की इस आयोजन में सहभागी बने और इस कड़ी को जोडें और मजबूत बनायें।
साथ ही साथ हम सब को यह सोचना होगा कि यह प्लेटफोर्म फतेहपुर के तरक्की के सपने को किस रूप में साकार करने में मददगार हो सकता है । आगे भी इस आयोजन से जुड़ी बातें इस चिट्ठे के मध्यम से आप सब से शेयर की जाएँगी । चिट्ठे से जुड़े रहने के लिए आप गूगल, याहू, किसी भी तरह से फीड सब्स्क्राइब कर सकते हैं या फ़िर इ-मेल को भर कर फीड-बर्नर के द्वारा अपने मेल बॉक्स पर प्राप्त कर सकते हैं।
पूर्व में आयोजित UNISON - 2006 के विषय में जानकारी इस लिंक पर जा कर प्राप्त हो सकती है।

आशा की जानी चाहिए कि इस तरह के आयोजन फतेहपुर की प्रतिष्ठा में वृद्धि ही करेंगे और एक नए रूप में फतेहपुर की मेधा को आगे बढ़ने का प्लेटफोर्म बन सकेंगे । धीरे - धीरे ही सही पर इस ओर कदम बढ़ाना एक शुभ संकेत माना जा सकता है

1 टिप्पणी:
Write टिप्पणियाँ